फेसबुक, ट्विटर, पिनरेस्‍ट इत्‍यादि सोशल मीडिया पर सक्रिय मित्रगण ध्‍यान दीजिएगा


मेरी रचनाओं के सम्‍मानीय पाठकों, फेसबुक मित्रों, टिवटर साथियों, पिनरेस्‍ट और अन्‍य सोशल मीडिया पर सक्रिय बंधुओं  की गुजारिश थी कि वे मेरी प्रकाशित रचनाओं के हिंदी चिट्ठे मैं आपसे मिलना चाहती हूं  ब्‍लॉग का अनुसरण करना चाहते हैं। कुछ चाह रहे थे कि वे इस ब्‍लॉग की ई मेल सदस्‍यता ग्रहण कर लें। इस प्रकार की सभी समस्‍याओं का निराकरण अब बैसवारी ब्‍लॉग के मॉडरेटर संतोष त्रिवेदी की मदद से करके सारी सुविधाएं मुहैया करवा दी गई हैं। अब आप इस ब्‍लॉग का अनुसरण भी कर सकते हैं और ई मेल सदस्‍यता भी ले सकते हैं। 

अब तक आप सभी को जो असुविधा हुई है, उसके लिए मुझे खेद है।

इस ब्‍लॉग पर टिप्‍पणी देने की सुविधा बहाल कर दी गई है। 

अविनाश वाचस्‍पति 

2 टिप्‍पणियां:

ऐसी कोई मंशा नहीं है कि आपकी क्रियाए-प्रतिक्रियाएं न मिलें परंतु न मालूम कैसे शब्‍द पुष्टिकरण word verification सक्रिय रह गया। दोष मेरा है लेकिन अब शब्‍द पुष्टिकरण को निष्क्रिय कर दिया है। टिप्‍पणी में सच और बेबाक कहने के लिए सबका सदैव स्‍वागत है।